दबंगों ने चढ़ा दी गाड़ी, २ महिलाओं की मौत

उत्तर प्रदेश : बुलंदशहर में छेड़खानी का विरोध करने पर मिली 'सजा'

0
1329

उत्तर प्रदेश में क़ानून व्यवस्था की क्या हालत है यह नई घटना से जाहिर हो जाता है। वहां बुलंदशहर के चांदपुर गांव में एक परिवार ने जब छेड़खानी का विरोध किया तो दबंदों ने उनके परिवार की महिलाओं पर गाड़ी चढ़ा दी जिससे दो की मौत हो गयी जबकि दो गंभीर घायल हैं।
रिपोर्ट्स के मुताबिक दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घटना से गुस्साए परिजनों और गांववालों ने हंगामा किया। परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। उधर पुलिस इस घटना को ”दुर्घटना” बता रहा है। अस्पताल ने भी कुछ यही राय जाहिर की है।
घटना सोमवार शाम की है। जब घटना हुई तो परिजनों ने ट्रक से कुचलने की सूचना दी हालांकि, बाद में उन्होंने इस घटना को छेड़खानी से जोड़ते हुए आरोप लगाया कि परिवार के चार सदस्यों पर पीछे से कार चढ़ा दी गई। पुलिस ने पहले सड़क दुर्घटना का मामला दर्ज किया था, लेकिन अब वह ऊपरी जाति के एक युवक के दलित परिवार पर गाड़ी चढ़ाने के आरोप की जांच कर रही है।
पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज भी मिला है, जिसमें तेज रफ्तार एक कार सड़क पर जाती दिख रही है और कुछ लोग उसके पीछे भाग रहे हैं। कुछ स्थानीय लोगों ने इस घटना का एक वीडियो बनाया है जिसमें एक लड़की पूरे मामले को लेकर बता रही है। वो आरोप लगा रही है कि पड़ोसी गांव का एक युवक कैसे उसके बदसलूकी कर रहा था और उसने कुछ देर पहले धमकी दी थी।