तीन दिन बाद भी नई मुंबई में पैराशूट से उतरे तीन संदिग्ध विदेशिओं के मामले में कोई ठोस जानकारी नहीं!

0
474
मुंबई से सटे नवी मुंबई घणसोली पाम बीच इलाके में एक महिला सहित दो विदेशियों के पैराशूट से उतरने की खबर ने सनसनी फैला दी है मचा दी है स्थानीय पुलिस और इन्वेस्टिगेटिव एजेंसीज पैरा लैंडिंग करने वाले संदिग्धों को लेकर जांच में जुट गई है। उन पर लैंडिंग करने वाले लोगों के बाबत फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।
शनिवार के दिन रात 8:30 बजे के करीब पैराशूट की मूवमेंट आसमान में देखी गई पाम बीच एक इमारत स्काईलार्क 19 वीं मंजिल पर रहने वाली एक महिला ने दावा किया कि उसने इमारत के ऊपर से बलून जैसी बड़ी चीज उड़ती देखी और कुछ ही सेकंड में एक विदेशी महिला पैराशूट से रात के अंधेरे में पाम बीच रोड  की दूसरी तरफ खाड़ी इलाके में उतरी और दूसरी ओर एक कार में बैठकर रवाना हो स्थानीय लोगों ने बताया की उस महिला के साथ दो अन्य विदेशी लोग भी शामिल थे स्थानीय लोगों का कहना है कि उन्होंने उन लोगों से बात करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने कोई बात नहीं की और गाड़ी में बैठ कर चले गए।
बकौल नवी मुम्बई पुलिस कमिश्नर संजय कुमार ,जांच के दौरान पता चला है कि एक पैराशूट से एक महिला लैंड हुई है। पाम बीच रोड पर लगे सीसीटीवी कैमराें में संदिग्धों के रवाना होने की फुटेज है लेकिन पिक्चर साफ न होने की वजह से उन्हें पहचान पाने में परेशानी हो रही है।
पुलिस ने स्थानीय पैराग्लाइडर क्लब से भी संपर्क किया है ताकि उन्हें इस मामले में कुछ जानकारी मिले।