जम्मू-कश्मीर: आर्मी कैंप पर फिदायीन हमले में दो आतंकी ढेर, तीन जवान शहीद

जम्मू कश्मीर के राजौरी के दारहाल में आतंकियों ने एक आर्मी कैंप पर हमला कर दिया। इस हमले में तीन जवान शहीद हुए है, जबकि अन्य दो जख्मी हुए हैं। साथ ही सेना के जवानों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। जख्मी जवानों को नज़दीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) मुकेश सिंह ने कहा है कि, कुछ आतंकवादियों ने पारगल में सेना के एक शिविर की बाड़ पार करने की कोशिश की। हालांकि जवानों ने उन्हें रोकने की कोशिश की और मुठभेड़ शुरू हो गई।

आपको बता दे, आतंकवादी फिदायीन हमले की फिराक में थे और वे आर्मी कैंप मे घुसने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन उनकी इस कोशिश को सेना के जवानों ने नाकाम कर दिया है। इलाके में जवानों की संख्या बढ़ा दी गई है, साथ ही लापता सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

गौरतलब है कि बीते दिन बडगाम जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के तीन आतंकवादी मारे गए थे। यह घटना तब हुई जब सुरक्षाबलों ने जिले में खानसाहिब इलाके के वाटरहेल में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद वहां घेराबंदी की और तलाशी अभियान चलाया। यह तलाशी अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया।

कश्मीर के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कश्मीर मंडल) विजय कुमार ने ट्वीट कर कहा था कि, लश्कर के छिपे हुए तीनों आतंकवादियों को ढेर कर दिया गया। घटना स्थल से शव निकाले जा रहे है, जिनकी पहचान अभी बाकी है। आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए। हमारे लिए एक बड़ी सफलता है।