कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे जनसंपर्क सत्र करेंगे आयोजित

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे जमीनी स्तर पर पार्टी को मजबूत करने के लिए पूरा प्रयास कर रहे है इसी बीच उन्होंने सोमवार को जनसंपर्क सत्र आयोजित करने का फैसला भी किया हैं। इस सत्र के दौरान वे जनता से उनकी परेशानियां जानेंगे।

जनसभा सोमवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) कार्यालय में होगी। साथ ही खड़गे से उनके कार्यालय में मिलने और उनकी चिंताओं व विचारों को सुनने के लिए किसी का भी स्वागत हैं।

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस ने दिल्ली नगर निगम चुनाव की तैयारियों में जुट गर्इ है। कांग्रेस ने शनिवार को ‘विजन डॉक्यूमेंट’ जारी किया है। और पार्टी के घोषणापत्र का नाम ‘कांग्रेस विजन एमसीडी – मेरी चमकती दिल्ली है।‘  रखा गया हैं। कांग्रेस पार्टी ने पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित द्वारा किए गए कामों को भी इसमें शामिल किया हैं।

आपको बता दें, कांग्रेस पार्टी ने 14 नवंबर को 249 प्रत्याशियों की सूची जारी की इनमें 129 महिलाएं हैं। वहीं पार्टी ने इस बार मैदान में चार मौजूदा पार्षदों को भी उतारा हैं।

वहीं बीते चुनाव में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस 30 वार्ड में जीत के साथ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और आम आदमी पार्टी (आप) के बाद तीसरे स्थान पर रही थी।