ऑनलाइन आर्डर कर मंगाया फ़ोन मगर मिली ईंट

0
396

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक व्यक्ति ने एक अग्रणी ऑनलाइन विक्रेता कंपनी पर आरोप लगाया गया है कि उसको मोबाइल फोन के आर्डर करने के कुछ दिन बाद मिली पैकेट में ईंट निकली।

हरसूल पुलिस थाने के निरीक्षक मनीष कल्याणकर ने अनुसार यहां हुडको क्षेत्र के निवासी गजानन खरात ने पुलिस को बताया कि उसने नौ अक्टूबर को शॉपिंग साइट के जरिये मोबाइल फोन खरीदा और इसके लिए उसने 9,134 रूपये का भुगतान किया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ इसके बाद ई कॉमर्स कंपनी से खरात को एक मैसेज मिला जिसमें कहा गया था कि उनका मोबाइल फोन एक हफ्ते के भीतर उन्हें मिल जायेगा।

कल्याणकर ने बताया कि व्यक्ति को पिछले रविवार को खुदरा विक्रेता से एक पैकेट प्राप्त हुआ। मगर उसने जब उसने पैकेट खोला तो कथित रूप से उसके भीतर से मोबाइल फोन के स्थान पर एक ईंट का कथित टुकड़ा निकला।

उन्होंने यह भी कहा कि इसके बाद व्यक्ति ने कूरियर की सौंपने वाले को भी बुलाया। उसने उससे कहा कि उसकी जिम्मेदारी केवल पार्सल की डिलिवरी करने की है और उसके भीतर क्या है उसने नहीं देखा।

भाषा की एक रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने धोखाधड़ी से संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच कर रही है।