आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेसवे हादसे में ७ की मौत

0
504
एक बड़े सड़क हादसे में रविवार को उत्तर प्रदेश में सात लोगों की मौत हो गयी जबकि ३० से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। यह हादसा आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेसवे पर मैनपुरी के पास एक बस और ट्रक में भिड़ंत हो गयी।
हादसे में ७ लोगों की मौत हो गई और ३० से ज्यादा घायल हो गए। दिल्‍ली से वाराणसी जा रही एक बस ट्रक से जा भिड़ी जिससे यह हादसा हुआ। घायलों को अस्‍पताल में भर्ती किया गया है। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीत्‍कार मच गई।  लोगों के चिल्‍लाने की आवाज पर आसपास के लोग जमा हुए और पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पुलिस पहुंची और बस में फंसे लोगों को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला गया जिनमें से ७ की जान जा चुकी है।
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सड़क हादसे पर दुःख व्यक्त किया है और प्रभावितों के परिजनों से संवेदना जताई है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी हादसे पर गहरी संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों से घायलों को समुचित चिकित्सीय सुविधा उपलब्ध कराने को कहा है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक हादसा इतना भीषण था क‍ि बस का आगे का हिंसा पूरी तरह तबाह हो गया। घटना शन‍िवार-रव‍िवार की मध्या रात्रि की है। गंभीर रूप से घायलों को सैफई पीजीआई अस्पताल भेजा गया है। टक्कर इतना खतरनाक थी कि पुलिस ने क्रेन की मदद से शवों को बाहर निकाला।