आगरा एत्मादपुर एक्सप्रेस वे पर हादसे में २९ की मौत

0
997

उत्तर प्रदेश में एत्मादपुर थाना क्षेत्र के तहत चौहान गांव के पास सोमवार सुबह एक सड़क हादसे में २९ लोगों की मौत हो गयी है। यह हादसा तड़के करीब साढ़े चार बजे हुआ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे की जांच के आदेश दिए हैं।
रिपोर्ट्स के मुताबिक यमुना एक्सप्रेस वे पर हादसे के बाद वहां चीख-पुकार मच गई। हादसा तब हुआ जब सवारियों से भरी बस हाईवे के बीच में बनी जगह से हो कर नाले में गिर गई। हादसे में २९ लोगों की जान चली गई। बस में करीब ६० सवारियां मौजूद थीं और घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है।
सीम योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे की जांच के लिए एक टीम गठित की है। इस टीम से २४ दिन के भीतर रिपोर्ट माँगी गयी है। सीएम ने हादसे पर गहरा शोक जताते हुए मृतकों के परिजनों से संवेदना जताई है। कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने भी इस हादसे पर शोक जताया है।
इस बीच घटना की सूचना पाकर थाना एत्मादपुर सहित तमाम पुलिस थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। जेसीबी क्रेन द्वारा राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया सूचना के बाद डीएम आगरा एनजी रवि कुमार और एसएसपी बबलू कुमार भी मौके पर पहुंच गए हैं। राहत बचाव कार्य जारी है। घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है।