अमर्यादित टिप्पणी: आज़म खान पर एफआईआर दर्ज़

0
274
फिल्म अभिनेत्री और रामपुर सीट से भाजपा प्रत्याशी जाया प्रदा को लेकर बेहद अमर्यादित टिप्पणी करने वाले सपा (गठबंधन) उम्मीदवार आज़म खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गयी है।
उत्तर प्रदेश की रामपुर सीट से भाजपा प्रत्याशी जाया प्रद्रा पर आज़म खान की इस टिपणी के हर किसी ने कड़ी भर्त्सना की थी। इस अभद्र टिप्पणी पर समाजवादी पार्टी  के राष्ट्रीय महासचिव आजम खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। वैसे आज़म ने इससे पहले सफाई देते हुए कहा था कि उन्होंने जया प्रद्रा को लेकर कोई अभद्र टिप्पणी नहीं की है। अब इस मामले में शाहबाद थाना में एफआईआर दर्ज की गई है।
आजम खान पर आरोप है कि उन्होंने रविवार को शाहबाद की अपनी चुनावी जनसभा में अखिलेश यादव की मौजूदगी में यह अमर्यादित टिप्पणी की थी। इसके बाद चुनाव आयोग ने इस तरह की बयानबाजी को गंभीरता से लेते हुए जिलाधिकारी से रिपोर्ट तलब की थी। जांच के बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी।
वीडियो अवलोकन टीम के प्रभारी ने दर्ज रिपोर्ट में इसे आचार संहिता का उल्लंघन बताते हुए एक महिला पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का भी आरोप लगाया है। सपा नेता आजम के खिलाफ नामांकन करने के बाद से अब तक नौ मामले दर्ज हो चुके हैं।