अमरिंदर घटनास्थल पर पहुंचे

सीसीटीवी में दिखे संदिग्ध, स्केच जारी किये पुलिस ने

0
305
मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह सोमवार दोपहर अमृतसर पहुंचे और रविवार को हुए बम विस्फोट, जिसमें ३ लोगों की मौत हो गयी थी, की जगह पहुंचे और बाद में अस्पताल में विस्फोट के घायलों से भी मिले। उधर सरकार ने इस घटना से जुड़े लोगों की जानकारी देने के लिए ५० लाख इनाम का ऐलान किया है। मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू भी सीएम के साथ थे। बाद में सिंह ने मीडिया से कहा कि घटना की की गंभीरता से जांच की जा रही है।
इलाके के एक सीसीटीबी में कुछ तस्वीरें मिली हैं जिनसे संकेत मिलता है कि इसमें दिख रही बाइक में सवार दो लोग घटना में शामिल हो सकते हैं। यह फोटो राजासांसी क्षेत्र के अदलीवाल गांव में सीसीटीवी में कैद हुई हैं। पुलिस ने इन तस्वीरों को आम लोगों के लिए जारी किया है ताकि उनकी पहचान हो सके। हमलावरों के स्कैच भी बनाये गए हैं। वैसे पुलिस अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुँची है की यही लोग घटना में शामिल हैं।
मुख्यमनत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सोमवार को गृह सचिव एनएस कलसी, डीजीपी सुरेश अरोड़ा, आइजी एस परमार और डीसी अमृतसर से आतंकी हमले की जांच के बारे में जानकारी ली। सीएम ने अधिकारियों को जांच में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं।
उधर एनअाइए की दिल्ली से आई टीम ने भी जांच का काम संभाल लिया है। मुख्‍यमंत्री अमरिंदर सिंह ने हमलावरों और हमले में शामिल संदिग्‍धों की गिरफ्तारी के लिए ५० लाख रुपये के इनाम की घोषणा की है। जानकारी पंजाब पुलिस के हेल्‍पलाइन नंबर १८१ पर दी जा सकती है और उसकी पहचान गुप्‍त रखी जाएगी। कल के बम धमाके के बाद पूरी देश में अलर्ट जारी किया गया है।